Today's Special [ कुछ ख़ास आप सब के लिए ]


नमस्कार दोस्तों !!! आज मैं इस ब्लॉग पर कुछ नया शुरू करने जा रहा हूँ उम्मीद करता हूँ की आप सब को पसंद आएगा |
आज से मैं रोज़ आपके साथ अलग अलग वेबसाइट, Apps और E-Wallets से related ऑफर्स शेयर करूँगा | हो सकता हैं की आप उनके बारे में पहले से जानते हो या ये भी हो सकता हैं की किसी और वेबसाइट पर भी इनकी जानकारी उपलब्ध हो मगर मैं सिर्फ वो ही ऑफर्स आपके साथ शेयर करूँगा जो मेरे या मेरे किसी परिचित के द्वारा Verified होंगे |

तो चलिए शुरू करता हूँ -




  • किसी भी Rupay Card से freecharge Wallet में 250/- Add करे और पाए 50/- का कैशबैक, ये सभी users के लिए हैं |
  • एक कार्ड पर केवल एक ही बार कैशबैक मिलेगा |
  • कैशबैक केवल तभी मिलेगा जब आप Add Money के समय प्रोमो कोड 'RUPAY' इस्तेमाल करेंगे


ये पोस्ट आपको कैसा लगा, हमें कमेंट कर के बताये ! यदि आपको कंप्यूटर या Technology से संबंधित कोई प्रश्न पूछना है तो Contact Form में जाकर बताये  ! 




Previous
Next Post »
Thanks for your comment